Thursday, September 19, 2024

एमपी: पुलवामा हमले को दिग्विजय सिंह ने बताया इंटेलिजेंस चूक, CM शिवराज बोले-बुद्धि हो गई है फेल

भोपाल। पुलवामा अटैक की बरसी पर एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के ट्वीट ने राज्य में सियासी तूफान मचा दिया है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि आज हम उन 40 शहीद सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देते हैं, जो पुलवामा में भारी इंटेलिजेंस चूक के कारण शहीद हो गए। मुझे उम्मीद है कि सभी शहीदों के परिवारों को अच्छे से पुनर्वास किया गया हैं।

दिग्विजय की बुद्धि हुई फेल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर सीएम शिवराज सिंह चौहान एवं अन्य बीजेपी नेताओं ने पलटवार किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बोले कि मुझे लगता है कि दिग्विजय जी की बुद्धि फेल हो गई है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी को इसका जवाब देना चाहिए।

दिग्विजय सिंह का ट्वीट आईएसआई एजेंट जैसा

वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि दिग्विजय सिंह के ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि जैसे किसी आईएसआई एजेंट ने ट्वीट किया हो। दूसरी तरफ एमपी में कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट दिग्विजय सिंह के ट्वीट का समर्थन करते हुए कहा कि पुलवामा हमले में डीएसपी देवेंद्र सिंह की भूमिका, मध्य प्रदेश में बीजेपी नेता ध्रुव सक्सेना की आईएसआई जासूसी को लेकर गिरफ्तारी पर प्रश्न पूछना क्या देशद्रोह या सेना का अपमान हैं?

पहले भी दिया था विवादित बयान

बता दें कि इससे पहले 23 जनवरी को कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा के दौरान उन्होंने सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि अब तक सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत नहीं दिया गया। उनके इस बयान पर भी खूब बवाल मचा था।

Ad Image
Latest news
Related news