Monday, September 16, 2024

मध्य प्रदेश: खंडवा में छोटे भाई ने पत्थर से कुचला बड़े भाई का सिर, मौके पर हुई मौत

भोपाल। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी और भीड़ खड़ी होकर तमाशा देखती रही।

जमीन के पट्टे को लेकर हुआ विवाद

घटना खंडवा जिले के पंधाना थाना क्षेत्र के कुदालदा गांव की है। जहां छोटे भाई ने रिश्ते को शर्मसार करते हुए बड़े बेरहमी से अपने बड़े भाई का कत्ल कर दिया। ग्रामीणों के मुताबिक राकेश और राजेश दोनों भाई साथ में रहते थें। छोटे भाई राजेश की शादी हो गई थी जबकि बड़े भाई राकेश ने शादी नहीं की थी। रविवार की शाम दोनों भाइयों में जमीन के पट्टे को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद गुस्से में आकर छोटा भाई अपने बड़े भाई के सीने पर बैठ गया और उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया।

तमाशा देखते रहे लोग

शाम के वक्त जब लोग अपने खेतों से लौट रहे थें तो यह नजारा देखकर सन्न रह गए। लोगों ने देखा कि छोटा भाई राजेश अपने बड़े भाई राकेश के सिर को बार-बार पत्थर से मार कर कुचल रहा है। इस घटना में राकेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भाई को जान से मारने के बाद आरोपी छोटा भाई भी वहां बैठा रहा। हालांकि इस दौरान ग्रामीण भी तमाशबीन बनकर देखते रहे, किसी ने दोनों भाइयों की लड़ाई छुड़ाने की कोशिश नहीं की।

आरोपी पुलिस की हिरासत में

हादसे की सूचना मिलने पर पंधाना थाना प्रभारी आरपी यादव बोरगांव चौकी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य भी इकठ्ठे किए।

हत्या का प्रकरण दर्ज

पंधाना थाना प्रभारी आरपी यादव ने जानकारी दी कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। प्रारंभिक जांच में जमीन के पट्टे को लेकर हत्या की बात सामने आ रही है। वहीं आरोपित व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैं। छोटे भाई राजेश पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया हैं।

Ad Image
Latest news
Related news