Thursday, September 19, 2024

मध्यप्रदेश: बीजेपी के पूर्व पार्षद ने दो बेटों को जहर देकर पत्नी संग किया सुसाइड

भोपाल। मध्यप्रदेश के विदिशा शहर में बीजेपी के पूर्व पार्षद संजीव मिश्रा ने अपने दोनों बेटों को जहर देने के बाद पत्नी संग मिलकर सुसाइड कर लिया हैं. गुरुवार की शाम पहले उन्होंने अपने दोनों बेटों को सल्फास खिलाया और फिर स्वयं भी पत्नी संग मिलकर सल्फास खा लिया. इस घटना में चारों की मौत हो गयी हैं. इस घटना से परिजन शोकाकुल हैं. बताया जा रहा हैं की वो अपने दोनों बेटों की लाइलाज बीमारी से बहुत परेशान थें.

सोशल मीडिया पर बेटों के बारे में दी जानकारी

इस मामले की जानकारी देते हुए विदिशा मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि गुरुवार की शाम लगभग 6 बजे के करीब संजीव मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने लिखा, ‘भगवान दुश्मन के भी बच्चों को यह ड्यूरेशन मस्कुलर डिस्ट्राफी बीमारी न दें’. यह पोस्ट देखने के बाद उनके जानने वालों लोग उनसे मिलने उनके घर पहुंचे तो उन्होंने उनके घर पर चारों को बेहोश पाया. आनन-फानन में चारों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बरामद हुआ सुसाइड नोट

विदिशा के डीएम उमाशंकर भार्गव ने बताया कि संजीव मिश्रा के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद की गयी हैं. जिसमें उन्होंने लिखा हैं कि वह अपने बच्चों को इस लाइलाज बीमारी से नहीं बचा पा रहे हैं, इस कारण वह बहुत दुखी हैं. जिस वजह से अब वो जीवित नहीं रहना चाहते. गौरतलब हैं कि मस्कुलर डिस्ट्रॉफी एक जेनेटिक बीमारी हैं, जिसमें लोगों की शक्ति कम होने लगती हैं और मसल्स सिकुड़ने लगते हैं. यह बीमारी ज्यादातर लड़कों को होती हैं.

मामले की जांच करेगी पुलिस

बता दें कि संजीव मिश्रा वर्तमान में बीजेपी के विदिशा नगर मंडल के उपाध्यक्ष थें. इससे पूर्व वो पार्षद भी रह चुके हैं. एडिशनल एसपी समीर यादव ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया हैं, आगे की कार्रवाई की जाएगी

Ad Image
Latest news
Related news